UP के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बोले, बिजली विभाग घर-घर जाकर वसूलेगा बकाया बिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   13:57
UP के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बोले, बिजली विभाग घर-घर जाकर वसूलेगा बकाया बिल

ऊर्जा मंत्री नोएडा के सेक्टर-29 स्थित विद्युत उपकेंद्र शनिवार सुबहअचानक पहुंचे, तथा उन्होंने वहां का औचक निरीक्षण किया। इसके बाद ऊर्जा मंत्री नोएडा के सेक्टर-28, 29, तथा 30 में जाकर वहां रहने वाले लोगों से बात की।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि राज्य में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग बकायेदारों से घर-घर जाकर बकाया बिल की वसूली करेगा। ऊर्जा मंत्री नोएडा के सेक्टर-29 स्थित विद्युत उपकेंद्र शनिवार सुबहअचानक पहुंचे, तथा उन्होंने वहां का औचक निरीक्षण किया। इसके बाद ऊर्जा मंत्री नोएडा के सेक्टर-28, 29, तथा 30 में जाकर वहां रहने वाले लोगों से बात की। उन्होंने बिजली की आपूर्ति तथा बिजली अधिकारियों के कार्यप्रणाली के बारे में भी लोगों से उनका अनुभव पूछा।

इसे भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 157 नए केस, संक्रमण के मामले 22,467 हुए

ऊर्जा मंत्री ने कुछ बकायेदारों से उनके घर जाकर स्वयं बकाया बिल भी वसूल किया। ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों से बकायेदारों की सूची तलब की, लेकिन अधिकारी सूची दिखाने में असफल रहे। उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकारा तथा कहा कि वे अपनी कार्यप्रणाली सुधार लें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।