तमिलनाडु में सत्ता परिवर्तन के संकेत, एग्जिट पोल में स्टालिन की बल्ले-बल्ले

तमिलनाडु में सत्ता परिवर्तन के संकेत, एग्जिट पोल में स्टालिन की बल्ले-बल्ले

इंडिया टुडे- Axix My India के एग्जिट पोल के मुताबिक एआईएडीएमके गठबंधन 38 से 54 सीटों पर ही सिमटती दिखाई दे रही है जबकि डीएमके गठबंधन 175 से 195 सीटें जीत रही है। अन्य के खाते में 1 से 4 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है।

तमिलनाडु में हुए विधानसभा के चुनाव बेहद ही दिलचस्प रहे। यह चुनाव करुणानिधि और जयललिता की अनुपस्थिति में लड़ा गया। तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल भी आने लगे हैं। नतीजे 2 मई को आएंगे। एग्जिट पोल के मुताबिक तमिलनाडु में सत्ता परिवर्तन होता हुआ दिखाई दे रहा है।  इंडिया टुडे- Axix My India के  एग्जिट पोल के मुताबिक  एआईएडीएमके गठबंधन 38 से 54 सीटों पर ही सिमटती दिखाई दे रही है जबकि डीएमके गठबंधन 175 से 195 सीटें जीत रही है। अन्य के खाते में 1 से 4 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है।

एबीपी सी वोटर के एग्जिट पोल के मुताबिक तमिलनाडु में एआईएडीएमके के खाते में 58 से 78 सीटें, डीएमके गठबंधन के खाते में 160 से 172 सीटें और अन्य के खाते में 0 से 7 सीटें जाती हुई दिखाई दे रही है। रिपब्लिक टीवी सीएनएक्स के एग्जिट पोल के मुताबिक तमिलनाडु में एआईएडीएमके 58 से 68 सीटें जबकि डीएमके 160 से 170 सीटें और अन्य के खाते में 4 से 8 सीट जाती हुए दिखाई दे रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।