सीताराम येचुरी का तंज, कहा- PM मोदी को ‘नौकरी पर चर्चा’ करनी चाहिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2020   14:23
सीताराम येचुरी का तंज, कहा- PM मोदी को ‘नौकरी पर चर्चा’ करनी चाहिए

प्रधानमंत्री ने सोमवार को “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ बातचीत की थी। येचुरी ने कहा कि बेरोजगारी की दर आजाद भारत में सबसे बुरी स्थिति में है। ये 15-19 वर्ष के आयु वर्ग में 45% है। ये 20-24 वर्ष के आयु वर्ग में 37% है। शहरी भारत में ये दर 44% है।

नयी दिल्ली। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने मंगलवार को बढ़ती बेरोजगारी पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “नौकरी पर चर्चा” करनी चाहिए। येचुरी ने एक समाचार रिपोर्ट को उद्धृत करते हुए कहा, “बेरोजगारी की दर आजाद भारत में सबसे बुरी अवस्था में है।” उन्होंने ट्वीट किया, “मोदी को नौकरी पर चर्चा करनी चाहिए और उन्होंने नोटबंदी तथा बुरी तैयारी के साथ लागू की गई जीएसटी जैसी अपनी नीतियों के जरिए तैयार लाखों बेरोजगारों के ‘मन की बात’ सुननी चाहिए।”

प्रधानमंत्री ने सोमवार को “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ बातचीत की थी। येचुरी ने कहा, “बेरोजगारी की दर आजाद भारत में सबसे बुरी स्थिति में है। ये 15-19 वर्ष के आयु वर्ग में 45% है। ये 20-24 वर्ष के आयु वर्ग में 37% है। शहरी भारत में ये दर 44% है।”





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।