भोपाल में तेज रफ्तार कार ने चार महिला आरक्षकों को टक्कर मारी, तीन की हालत गंभीर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2022   11:38
भोपाल में तेज रफ्तार कार ने चार महिला आरक्षकों को टक्कर मारी, तीन की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के भोपाल में शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने चार महिला आरक्षकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायलों में से तीन की स्थिति गंभीर है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने चार महिला आरक्षकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायलों में से तीन की स्थिति गंभीर है। शहर के टीटी नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक चैन सिंह रघुवंशी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे चार महिला आरक्षक ड्यूटी खत्म होने के बाद टॉकीज में फिल्म देखकर पैदल वापस लौट रही थीं तभी देर रफ्तार कार ने उन्हें डिपो चौराहे के पास टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें: गंभीर बीमारियों के इलाज की सुविधाएं ब्लॉक स्तर पर पहुंचाने पर जोर: प्रधानमंत्री

हादसे में घायल चारों महिला आरक्षकों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि महिला आरक्षक हाल ही में स्थानांतरित होकर भोपाल आयी थीं और फिलहाल यहां ट्रैफिक थाने में पदस्थ हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...