NCP में बंटवारा, शरद समर्थकों ने लगाए अजित पवार मुर्दाबाद के नारे

NCP में बंटवारा, शरद समर्थकों ने लगाए अजित पवार मुर्दाबाद के नारे

अजित पवार के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद राकांपा कार्यकर्ता भी दो गुट में बंट गये हैं। वाईबी सेंटर के बाहर राकांपा कार्यकर्ताओं ने शरद पवार के समर्थन में नारे लगाए।

महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच भाजपा के देवेंद्र फड़णवीस और राकांपा नेता अजित पवार ने आज सुबह क्रमश: मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सरकार बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का फैसला उनके भतीजे का निजी फैसला है न कि पार्टी का। सुप्रिया सुले ने भी कहा कि पार्टी और परिवार टूट गया है।

अजित पवार के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद राकांपा कार्यकर्ता भी दो गुट में बंट गये हैं। वाईबी सेंटर के बाहर राकांपा कार्यकर्ताओं ने शरद पवार के समर्थन में नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने अजित पवार मुर्दाबाद के नारे लगाये। वहा दें कि यह शपथ ग्रहण ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के बीच मुख्यमंत्री पद के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के नाम पर सहमति बनी थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।