सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, नहीं शुरू करेंगे कोई राजनीतिक पार्टी

सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, नहीं शुरू करेंगे कोई राजनीतिक पार्टी

रजनीकांत ने जारी बयान में कहा कि उनके तबीयत में हुई गिरावट भगवान की चेतावनी की तरह है और इस वजह से वो राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे। रजनीकांत ने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों को किसी प्रकार की दुविधा में नहीं रखना चाहता।

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत ने बड़़ा ऐलान करते हुए कहा है कि मुझे यह बताते हुए खेद है कि मैं राजनीतिक पार्टी का गठन नहीं कर रहा हूं। अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि वो लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। रजनीकांत ने जारी बयान में कहा कि उनके तबीयत में हुई गिरावट भगवान की चेतावनी की तरह है और इस वजह से वो राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे। रजनीकांत ने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों को किसी प्रकार की दुविधा में नहीं रखना चाहता और वैक्सीन के बाद भी स्वास्थ्य संभाल पाने में अक्षम हूं। उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते कि लोग ये समझें कि उन्हें बलि का बकरा बना दिया गया है। रजनीकांत ने साथ ही कहा कि वो जनसभा करेंगे और इससे बड़ी भीड़ जुटेगी जिससे कोरोना काल में और भी दिक्कतें आ सकती हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।