सुषमा स्वराज ने खाली किया अपना सरकारी आवास, ट्वीट कर दी जानकारी

sushma-swaraj-vacates-her-official-residence
अंकित सिंह । Jun 29, 2019 12:17PM
पिछले महीने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद सुषमा ने ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश भी लिखा था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया था।

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को घोषणा की कि वह नई दिल्ली में अपने सरकारी आवास 8, सफदरजंग लेन छोड़ रही हैं। सुषमा स्वराज ने यह भी कहा कि वह अब पहले के पते या फोन नंबर पर उपलब्ध नहीं उन्होंने यह जानकारी ट्वीट कर दी। इससे पहले पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली भी अपना सरकारी आवास खाली कर दिया था। 

बता दें कि सुषमा स्वराज ने 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा और अपने स्वास्थ्य के कारण इस साल सरकार से बाहर रहने का फैसला किया। पिछले महीने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद सुषमा ने ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश भी लिखा था जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़