'तेजस्वी यादव संभालेंगे बिहार की कमान', डिप्टी CM ने कहा- हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की

Tejashwi
ANI
अभिनय आकाश । Sep 30, 2022 6:47PM
2023 में तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की। हमारा एकमात्र लक्ष्य था कि भाजपा और आरएसएस को गद्दी से कैसे हटाने का काम करें। बिहार से हमने उन्हें हटाया और अब केंद्र से हटाना है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतिश कुमार के नेतृत्व में हमारी सरकार बखूबी चल रही है। समर्थक इस तरह का बयान देते रहते हैं। उन्होंने(नीतीश कुमार) भी स्पष्ट किया है कि प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई लालसा नहीं है। इन सभी चीजों पर चर्चा करने का यह कोई समय नहीं है। 2023 में तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की। हमारा एकमात्र लक्ष्य था कि भाजपा और आरएसएस को गद्दी से कैसे हटाने का काम करें। बिहार से हमने उन्हें हटाया और अब केंद्र से हटाना है। 

इसे भी पढ़ें: कैसे बढ़ेगा बिहार? भाजपा नेता का दावा, सिंधिया ने 10 बार किया कॉल, फॉल्स ईगो के कारण नीतीश ने नहीं की बात

तेजस्वी यादव ने कहा कि वह (सीएम नीतीश कुमार) सीएम हैं और हम उनके मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं। अभी उनके पास एकमात्र एजेंडा सभी विपक्षों को एक साथ लाना है। उनकी पीएम बनने की कोई इच्छा नहीं है। इससे पहले बिहार के दो बड़े राजद नेताओं की तरफ से तेजस्वी यादव के बिहार की कमान संभालने को लेकर बयान दिए गए थे। राजद नेता जगदानंद सिंह और भाई विरेंद्र की तरफ से कहा गया था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को राज्य की कमान सौंप देंगे। आरजेडी और जेडीयू में इस बात पर सहमति बन गई है। 

अन्य न्यूज़