तेलंगाना तेदेपा ने नायडू से विधायक रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा

Telangana TDP asks Naidu to take action against MLA Reddy
तेदेपा की तेलंगाना इकाई ने पार्टी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू से प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष एन. रेवंत रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है जो कथित तौर पर कांग्रेस के तरफ जा रहे हैं।

हैदराबाद। तेदेपा की तेलंगाना इकाई ने पार्टी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू से प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष एन. रेवंत रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है जो कथित तौर पर कांग्रेस के तरफ जा रहे हैं। तेदेपा के तेलंगाना अध्यक्ष एल. रमना ने बताया कि रेड्डी के मुद्दे पर नायडू को एक ‘अंतिम रिपोर्ट’ सौंप दी गयी है।

रेड्डी विधायक भी हैं। उन्होंने यहां एक बयान में कहा, ‘‘कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ जा रहे रेवंत रेड्डी अगर प्रदेश तेदेपा के कार्यकारी अध्यक्ष एवं तेदेपा विधायक दल के नेता बने रहते हैं तो प्रदेश तेदेपा को नुकसान होगा।’’

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू इस समय राजकीय यात्रा पर विदेश में हैं। रमन ने बताया कि तेदेपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी विधायक दल के नेता के रूप में रेड्डी को किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का निर्देश दिया गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से रेड्डी की मुलाकात की खबरें सामने आने के बाद तेदेपा के तेलंगाना इकाई को झटका लगा है।

पूर्व सांसद वी हनुमंत राव जैसे कांग्रेस नेता ने भी राहुल गांधी से रेड्डी की मुलाकात का दावा किया था। रेड्डी ने इन रिपोर्टों की निंदा की थी लेकिन रमना ने कल कहा कि टिप्पणी में कोई स्पष्टता नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़