टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कहा- राहुल गांधी के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर उत्सुक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 28, 2021   16:17
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कहा- राहुल गांधी के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर उत्सुक

अभिनेत्री काम्या पंजाबी कांग्रेस में शामिल हुईं।बुधवार को मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुईं। पंजाबी (42) ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर जगताप और राजनीतिक कार्यकर्ता-स्तंभकार तहसीन पूनावाला को टैग करते हुए समारोह की तस्वीरें साझा कीं।

मुंबई। टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गई हैं और उन्होंने कहा है कि वह पार्टी नेताओं राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी वाद्रा के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर उत्सुक हैं। पंजाबी, बनूं मैं तेरी दुल्हन , मर्यादा और शक्ति जैसे टीवी शो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

इसे भी पढ़ें: युद्ध के नए क्षेत्र क्षेत्रीय सीमाओं से नागरिक समाज में चले गये हैं : डोभाल

बुधवार को मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुईं। पंजाबी (42) ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर जगताप और राजनीतिक कार्यकर्ता-स्तंभकार तहसीन पूनावाला को टैग करते हुए समारोह की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, मेरे नये सफर की सुंदर शुरुआत! इतनी गर्मजोशी से स्वागत के लिए भाई जगतापऔर तहसीन पूनावाला का बहुत-बहुत धन्यवाद।राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए उत्सुक हूं। . पूनावाला ने भी कांग्रेस में अभिनेत्री का स्वागत किया और लिखा कि उन्हें विश्वास है कि पंजाबी लोगों की बेहतर सेवा करेंगी। पंजाबी 2013 में रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी के रूप में भी दिखाई दीथीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।