कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है: योगी आदित्यनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   19:48
कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है: योगी आदित्यनाथ

योगी ने सभी जिलाधिकारियों को एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्रों में तथा कोविड अस्पतालों में पहले की ही तरह सुबह और शाम को बैठक आयोजित कर स्थिति की समीक्षा करने के निर्देश दिये। साथ ही सभी कार्यालयों में स्थापित कोविड सहायता डेस्क के सुचारू संचालन के भी निर्देश दिये।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है और इसकी रोकथाम के लिये निर्धारित प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन सुनिश्चित किया जाए। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम और प्रबन्धन की समीक्षा करते हुए कहा, अभी कोरोना का संकट टला नहीं है, इसलिये हर प्रकार की सावधानी बरती जाए।

इसकी रोकथाम के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का अनुपालन हर हाल में सुनिश्चित किया जाए। योगी ने सभी जिलाधिकारियों को एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्रों में तथा कोविड अस्पतालों में पहले की ही तरह सुबह और शाम को बैठक आयोजित कर स्थिति की समीक्षा करने के निर्देश दिये। साथ ही सभी कार्यालयों में स्थापित कोविड सहायता डेस्क के सुचारू संचालन के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोविड टीकाकरण जारी है। इसके लिए निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाए। टीकाकरण के कार्य में तेजी लायी जाए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...