4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है : मंगल पांडेय

4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है : मंगल पांडेय

मंगल पांडेय ने कुहर पंचायत के चौरटू में बैठक को संबोधित करते हुए कहा भाजपा इस चुनावी युद्ध के लिए तैयार, हमारी पार्टी को बैठकों से बल मिलता है और सभी क्षेत्रों में अच्छी बैठके हो रही है।

अर्की ।  बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व प्रभारी मंगल पांडेय आज अर्को द्वारे पर रहे उन्होंने सर्वप्रथम अर्की विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कार्यालय धुंदन खंड में जा कर कार्यकर्ताओं से एक बैठक की।

 

 

इन बैठकों में प्रदेश सरकार में मंत्री वीरेंद्र कंवर, बलबीर चौहान, पवन राणा, ओम प्रकाश गौतम, श्रितमी भूमनेश्वरी,रमेश ठाकुर, श्री रावत, राकेश ठाकुर, पवन चौधरी, संत राम एवं जय देव उपस्थित रहे।

मंगल पांडेय ने कुहर पंचायत के चौरटू में बैठक को संबोधित करते हुए कहा भाजपा इस चुनावी युद्ध के लिए तैयार, हमारी पार्टी को बैठकों से बल मिलता है और सभी क्षेत्रों में अच्छी बैठके हो रही है। उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को मतदान है और इस बार चुनावी नतीजे भाजपा के पक्ष में आने वाले है।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के पास चुनाव में जाने के दो ही रास्ते क्षेत्रवाद और परिवार वाद .. जनभावनाओं से नही कोई सरोकार, भाजपा एकजुटता से फतेहपुर को करेगी फ़तेह : बिक्रम ठाकुर

 

उन्होंने कहा कि मेरा हिमाचल से काफी लगाव है और उम्मीदवार से भी , कार्यकर्ताओं से मिलने का मन कर रहा तो हिमाचल आगया मुझसे रहा नहीं गया।  पांडेय ने कहा 4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है। अर्की की जनता ने पिछले चुनाव में भी हम सब को भरपूर प्यार दिया था और इस बार जनता में भाजपा के लिए ज़्यादा प्यार है। 2017 की कमी को इस बार हमने ठीक करना है। इस बार पहले से ज़्यादा वोट भाजपा को मिलेगा यह मुझे विश्वास है।

इसे भी पढ़ें: ज्वालामुखी मंदिर में शयन आरती के दौरान श्रद्धालुओं से हुई मारपीट से सरकारी इंतजामों की पोल खुली

उन्होंने कहा कि हमारा उम्मीदवार हर कार्यकर्ता है , हर त्रिदेव में हमारा उम्मीदवार है हम सब मिलकर इस चुनाव को लड़ रहे है। हमारा कार्यकर्ता जन जन से घर घर संपर्क करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा योजना के साथ चुनाव लड़ेगी जिससे भाजपा की जीत इस बार पक्की होगी।

 

इसे भी पढ़ें: शक्तिपीठ ज्वालामुखी में पंजाब के अमृतसर के मजीठा से आये यात्रियों व मंदिर कर्मियों और सुरक्षा गार्ड के साथ आपसी मारपीट

 

उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार रतन पाल सिंह ने चुनाव हार कर भी विधायक की तरह काम किया, ऐसे लोग बहुत कम होते है । समाज का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा यह निश्चित है, रतन पल ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से जुड़ कर इस क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है यह हम सब जानते है। जनता के बीच हमारी सरकार , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं संगठन के प्रति स्नेह बड़ा है , हमारी सरकार ने अर्की की हर पंचायत का ख्याल रखा है विकास में कोई कमी नही छोड़ी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।