राजद की आगे की राह बेहद मुश्किल: राजीव रंजन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   13:02
राजद की आगे की राह बेहद मुश्किल: राजीव रंजन

प्रसाद ने कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद की होने वाली भारी हार की पृष्ठभूमि लोकसभा चुनाव में ही राज्य के मतदाताओं ने तैयार कर दी है जिसमें लगभग दो दर्जन सीटों को छोड़ कर सभी सीटों पर एनडीए को बढ़त मिली।

पटना। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पार्टी की डूबती नैया को बचा पाने में असफल होंगे क्योंकि उनके अहंकार एवं अनुभवहीनता ने जिस तरह पार्टी कार्यकर्ताओं को निराश किया है एवं वरिष्ठ नेताओं की उनसे दूरी बढ़ी है। उस से स्पष्ट हो गया है कि आगे विधानसभा चुनाव तक राजद का बिखराव और बढ़ेगा जिससे उनकी डगर और मुश्किल हो जाएगी।

प्रसाद ने कहा कि विधानसभा चुनाव में राजद की होने वाली भारी हार की पृष्ठभूमि लोकसभा चुनाव में ही राज्य के मतदाताओं ने तैयार कर दी है जिसमें लगभग दो दर्जन सीटों को छोड़ कर सभी सीटों पर एनडीए को बढ़त मिली। इस परिणाम को दुहराने की ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग बढ़ रहा है। यदि ऐसा हुआ तो राजद को 2010 विधानसभा चुनाव में मिली बाईस सीटों को बचा पाना भी आसान नहीं होगा। 

इसे भी पढ़ें: बिहार में बिजली गिरने से 83 लोगों की मौत, नीतीश कुमार ने आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

प्रसाद ने कहा कि तथाकथित महागठबंधन में शामिल दलों के नेता भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकार करने के लिए बिलकुल तैयार नहीं हैं क्योकि वह भी मानते हैं कि नीतीश के विराट व्यक्तित्व के समक्ष तेजस्वी का कोई न कद है और न उनकी पार्टी की कोई स्वीकार्यता। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...