सतत विकास में भारत के दृढ़ विश्वास को लेकर विश्व उसकी ओर देख रहा: भागवत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 3, 2021   05:49
सतत विकास में भारत के दृढ़ विश्वास को लेकर विश्व उसकी ओर देख रहा: भागवत

आर एस इस प्रमुख भागवत ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘समाज को राष्ट्र को मजबूत करने के लिए गरिमापूर्ण व्यवहार करना होगा। हम साथ मिलकर भारत को नयी ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। पूरा विश्व अपने जीवन को खुशहाल और सुंदर बनाने के लिए हमारे देश के जीवन और विचारों का अनुसरण करेगा।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को कहा कि विश्व सतत विकास और पारिस्थितिकी हितैषी जीवन शैली में भारत के दृढ़ विश्वास को लेकर उसकी ओर देख रहा है।

इसे भी पढ़ें: हिंदुत्व सबको साथ लेकर चलता है: भागवत

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि भारत में सदियों से लोकतंत्र की परंपरा रही है। भागवत ने कहा, ‘‘समाज को राष्ट्र को मजबूत करने के लिए गरिमापूर्ण व्यवहार करना होगा। हम साथ मिलकर भारत को नयी ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। पूरा विश्व अपने जीवन को खुशहाल और सुंदर बनाने के लिए हमारे देश के जीवन और विचारों का अनुसरण करेगा।

इसे भी पढ़ें: भागवत ने लोगों के बीच देशभक्ति का संचार करने के लिए जम्मू कश्मीर में संघ की शाखाएं खोलने पर जोर दिया





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।