युवा शक्ति में ज्यादा जोश होता है, ज्यादा उमंग होती है जिससे एक देश को बल मिलता है : कश्यप

युवा शक्ति में ज्यादा जोश होता है, ज्यादा उमंग होती है जिससे एक देश को बल मिलता है : कश्यप

सुरेश कश्यप ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इच्छा अनुसार पूरे देश, प्रदेश व जिला स्तर पर युवा सांसद के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, इस कड़ी में आज हिमाचल प्रदेश का युवा सांसद कार्यक्रम का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया जा रहा है।

शिमला ।  नेहरू युवा केंद्र संगठन हिमाचल प्रदेश द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय युवा सांसद कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप मुख्यातिथि रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुरेश कश्यप ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इच्छा अनुसार पूरे देश, प्रदेश व जिला स्तर पर युवा सांसद के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, इस कड़ी में आज हिमाचल प्रदेश का युवा सांसद कार्यक्रम का आयोजन वर्चुअल माध्यम से किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा हमारा देश एक युवा देश है, भारत में 65 प्रतिशत आबादी युवा शक्ति की है। यह हमारे लिए गर्व को बात है, एक युवा देश होना अपने आप में ही एक ताकत होना है।उन्होंने कहा की देश का युवा हर क्षेत्र में आगे आए जिससे हर सेक्टर को नई ऊर्जा और गति मिलेगी। 

 

इसे भी पढ़ें: पूजा कर्मकांड के बहाने नाबालिग का रेप करने वाले तांत्रिक को कोर्ट ने 15 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई

 

उन्होंने कहा की युवाओं को लोकतंत्र में भाग बनने के लिए भी अग्रिमी रहना चाहिए, इससे देश के लोकतंत्र को ताकत मिलेगी। आज सांसद में युवा सांसदों का बड़ा योगदान है और यह युवा नए भारत के निर्माण के लिए एहम भूमिका निभा रहा है।युवा देश के लोकतंत्र की मजबूती , नई दिशा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 

इसे भी पढ़ें: पहले ही दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बीच कांग्रेस विधायकों का सदन से वाकआउट

 

उन्होंने कहा की युवा शक्ति में ज्यादा जोश होता है, ज्यादा उमंग होती है जिससे एक देश को बल मिलता है।

कश्यप ने कहा की राजनीति में युवा आगे आए और अपनी भागेदारी सुनिश्चित करें। भाजपा युवाओं को इस क्षेत्र में मौका देने को तत् पर है। उन्होंने कहा की हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी युवा शक्ति के लिए अनेकों योजनाओं को स्थापित किया है इससे भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर है।  आने वाले समय में भारत विश्वगुरू बनेगा और इस युग को नई दिशा देगा





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।