नोएडा में कोट पैंट पहन कर चोरी करता था चोर, मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2022   10:53
नोएडा में कोट पैंट पहन कर चोरी करता था चोर, मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार
Prabhasakshi

कोट पैंट पहन कर चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार किया गया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम)रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस बुधवार की रात को जांच कर रही थी, तभी सेक्टर 11 के नाले की पुलिया के पास एक स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में सूट-बूट तथा टाई पहन कर बंद मकानो मे चोरी करने वाले शातिर बदमाश को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम)रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस बुधवार की रात को जांच कर रही थी, तभी सेक्टर 11 के नाले की पुलिया के पास एक स्कूटी पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि गर्मी में सूट और टाई पहन कर जाते हुए व्यक्ति को देखकर पुलिस को शक हुआ। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो वह रूकने के बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलायी।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली उसके पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि उक्त बदमाश की पहचान नफीस के रूप में की गयी है जो दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की स्कूटी, दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, दो सब्बल, चार ताला तोड़ने वाले उपकरण, एक देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कोट, पैंट और टाई इसलिए पहन कर निकलता है, कि किसी सेक्टर या कालोनी में जाने पर उसके ऊपर लोग शक ना करें। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ दिल्ली व उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।