ग्वालियर में नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 17, 2022   15:13
ग्वालियर में नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 14 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सांघी ने सोमवार को कहा कि घटना पिछले साल 27 दिसंबर की है।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 14 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सांघी ने सोमवार को कहा कि घटना पिछले साल 27 दिसंबर की है और पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया है जिनमें दो ट्रक चालक हैं।

इसे भी पढ़ें: सैकड़ो की संख्या में मृत मिली गौ माता,हिन्दू संगठनों में रोष

उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की को उसके एक पड़ोसी और दो ट्रक चालकों ने अपने वाहन में उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद ले जाने का प्रस्ताव दिया और बाद में रास्ते में तीनों ने उसके साथ कई दफा कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार फिर इस डर से तीनों ने कथित रूप से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी कि वह अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बता देगी। सांघी ने कहा कि बाद में आरोपियों ने पीड़िता के शव को भिंड जिले में चंबल नदी में फेंक दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।