आतंकियों पर भारतीय सेना की नकेल! जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार

Jammu
ANI
रेनू तिवारी । Aug 27, 2022 10:38AM
जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां तेज करने के लिए इस समय आतंकी हर तरह के प्रयास कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की टारगेटिंग कीलिंग की जा रही थी। पंडितों ने सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी निकला।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां तेज करने के लिए इस समय आतंकी हर तरह के प्रयास कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की टारगेटिंग कीलिंग की जा रही थी। पंडितों ने सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी निकला। ऐसे में भारतीय सेना और सुरक्षाबल हर तरह से कश्मीर में आतंकी वारदातों को नाकाम करने का प्रयास कर रही हैं। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आतंकियों के इन सहयोगियों को उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर के बोमई इलाके में गिरफ्तार किया गया। सोपोर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘आतंकियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार। आपत्तिजनक सा

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर पुलिस ने किया महिला का रेप, बनाई अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार 

इसके अलावा भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी करके यह जानकारी दी थी कि एलओसी पर  तीन आतंकी घुसपैठ कर रहे थे जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उनके इरादों को नाकाम कर दिया और तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया।अधिकारियों ने बताया कि कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए क्योंकि भारतीय सेना ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर के कमालकोट इलाके में मदियान नानक पोस्ट के पास एलओसी के इस तरफ घुसने की कोशिश करने के बाद आतंकवादियों को मार गिराया।

इसे भी पढ़ें: गर्भवती महिला प्रोफेसर ने JNU प्रशासन पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, परिवार के लिए की सुरक्षा की मांग 

आतंकवादी घुसपैठ करने के लिए घने अंडरग्राउंड, पत्ते और लगातार बारिश और कम बादलों के आवरण का उपयोग करने की उम्मीद कर रहे थे। 25 अगस्त को सुबह लगभग 8.45 बजे एलओसी के भारतीय हिस्से में आतंकवादियों के साथ संपर्क स्थापित किया गया, जिससे भारी गोलीबारी हुई जिसमें आतंकवादी मारे गए।


अन्य न्यूज़