झारखंड में कोरोना वायरस से तीन और मौत, 395 नये मरीज सामने आये

Jharkhand
महामारी से अब तक 94,787 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 5,294 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। तीन मृतकों में रांची, रामगढ़ एवं पलामू के एक-एक संक्रमित शामिल हैं।

रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और मरीजों की मौत होने से राज्य में इस महामारी से मृतकों की संख्या 883 पहुंच गयी है जबकि संक्रमण के 395 नये मामले सामने आने के बाद मामलों की कुल संख्या बढ़कर अब 100964 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में कोरोना वायरस से चार और मौत, 318 नये मरीज सामने आये

रिपोर्ट के अनुसार राज्य में इस महामारी से अब तक 94,787 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। इसके अलावा 5,294 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। तीन मृतकों में रांची, रामगढ़ एवं पलामू के एक-एक संक्रमित शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़