• छत्तीसगढ़ में तीन नक्सली गिरफ्तार, CRPF का एक जवान घायल

सुरक्षा बलों ने नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए नक्सलियों के खिलाफ इस महीने की दो तारीख को जिले के तिमापुर गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट करने की घटना में शामिल होने का आरोप है। इस घटना में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया ।

छत्तीसगढ़। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। बीजापुर के पुलिस ​अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुरदंडा गांव में तीन नक्सलियों कुंजाम सन्ना (30), कड़ती भीमा (31) और कड़ती सुला (21)को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में हाथी के हमले में ग्रामीण की हुई मौत 

पुलिस ​अधिकारियों ने बताया कि बासागुड़ा थाना क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान के तहत मंगलवार को एसटीएफ,केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और कोबरा बटालियन के जवानों को गस्त में रवाना किया गया था। उन्होंने बताया कि दल जब मुरदंडा गांव के जंगल में था तभी सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया। 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, ब्राह्मण समाज के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए नक्सलियों के खिलाफ इस महीने की दो तारीख को जिले के तिमापुर गांव के करीब बारूदी सुरंग में विस्फोट करने की घटना में शामिल होने का आरोप है। गौरतलब है कि इस घटना में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था।