बेजुबान जानवर का चाकू से काटा गला, खुद को डॉक्टर बताने वाले ने दिया इस घटना को अंजाम

बेजुबान जानवर का चाकू से काटा गला, खुद को डॉक्टर बताने वाले ने दिया इस घटना को अंजाम

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुत्ते को पकड़ने के बाद झोलाझाप डॉक्टर राकेश बंगाली ने पहले उसे बुरी तरह पीट रहा है। जब वह अधमरा हो गया तो चाकू निकाल कर उसे काट कर मार डाला।

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक वीडियो सामने आया है। यहां एक राकेश बंगाली आवारा कुत्ते द्वारा बेटे को काटने से इतना नाराज हुआ कि पहले तो उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा। फिर चाकू से उस बेजुबान जानवर का गला काट दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो डॉक्टर ने कुत्ते के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

इसे भी पढ़ें:अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे UPSC अभ्यर्थी, एक और मौके की कर रहे मांग 

बताया जा रहा है कि  यह वीडियो ग्वालियर जिले के डबरा के वार्ड क्रमांक- 1 सिमरिया का है। और अब तक इस घटना को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

आपको बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुत्ते को पकड़ने के बाद झोलाझाप डॉक्टर राकेश बंगाली ने पहले उसे बुरी तरह पीट रहा है। जब वह अधमरा हो गया तो चाकू निकाल कर उसे काट कर मार डाला। और उसके बाद जानवर के कई टुकड़े कर दिए।

इसे भी पढ़ें:एक ही परिवार के 5 लोगों ने गवाई अपनी जान, ये है पूरा मामला 

दरअसल यह घटना 7 से 8 दिन पुरानी बताई जा रही है। हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद एनिमल लवर्स ने घटना के विरोध में आवाज उठाई है। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।