‘भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं को धमकाओ’, वीडियो में कहते सुनाई दिए टीएमसी विधायक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2022   08:36
‘भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं को धमकाओ’, वीडियो में कहते सुनाई दिए टीएमसी विधायक

तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को एक कथित वीडियो में पार्टी कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए सुना गया है कि भारतीय जनता पार्टी के ‘‘समर्पित’’ कार्यकर्ताओं को धमकाओ, ताकि वे वोट न दे सकें।’’

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को एक कथित वीडियो में पार्टी कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए सुना गया है कि भारतीय जनता पार्टी के ‘‘समर्पित’’ कार्यकर्ताओं को धमकाओ, ताकि वे वोट न दे सकें।’’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया है। पांडवेश्वर से विधायक चक्रवर्ती को इस वीडियो में पार्टी के एक कार्यालय में टीएमसी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: रूस के कीव से पीछे हटने के दावे पर पश्चिमी देशों को अब भी संदेह

पांडवेश्वर आसनसोल लोकसभा सीट के तहत आता है, जहां 12 अप्रैल को उपचुनाव होगा। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘‘भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं की पहचान करो और उन्हें धमकाओ। उन्हें बताओ कि अगर वे मतदान करने जाते हैं तो अपनी सुरक्षा के लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे।’’ ‘पीटीआई-भाषा’ इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।