महंगाई पर चर्चा के बीच अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं TMC सांसद महुआ मोइत्रा? वीडियो वायरल

Mahua Moitra
social media
अभिनय आकाश । Aug 02, 2022 1:23PM
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें तृणमूल कांग्रेस की काकोली घोष दस्तीदार लोकसभा में बोल रही हैं और मोइत्रा उनके बगल में बैठी हैं। जैसे ही दस्तीदार ने महंगाई का मुद्दा उठाया, मोइत्रा, ऐसा प्रतीत हुआ, जल्दी से अपना लुई वुइटन बैग टेबल के नीचे रख दिया।

संसद में महंगाई पर चर्चा हुई। आम आदमी से जुड़ी इस मुद्दे पर माननीयों ने अपना कीमती वक्त निकालकर चर्चा की। ट्वीटर पर संसद में हुई महंगाई वाली चर्चा ने खूब सुर्खियां भी बटोरी। लेकिन इस महंगाई वाली चर्चा की चर्चा में रहने की वजह कुछ अलग ही रही। दरअसल, जिस वक्त महंगाई पर चर्चा हो रही थी। उस वक्त ही ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सांसद और फायर  ब्रांड नेता महुआ मोइत्रा कैमरे के फ्रेम में थीं। जैसे ही महंगाई पर चर्चा शुरू हुई महुआ को लगा कि वो फ्रेम में हैं। उन्होंने फट से अपना बैग डेस्क से उठाकर नीचे रख दिया। वैसे तो देखने में ये एक आम घटना है लेकिन ट्विटर पर इसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। महुआ मोइत्रा जो बैग लेकर संसद भवन पहुंची थीं वो एक बड़ी ब्रैंडेड कंपनी का बैग था। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार ने भगवान और गाय को छोड़ सभी कुछ पर GST लगा दिया, सुप्रिया सुले ने महंगाई पर चर्चा करते हुए सदन में पढ़ी मराठी कविता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें तृणमूल कांग्रेस की काकोली घोष दस्तीदार लोकसभा में बोल रही हैं और मोइत्रा उनके बगल में बैठी हैं। जैसे ही दस्तीदार ने महंगाई का मुद्दा उठाया, मोइत्रा, ऐसा प्रतीत हुआ, जल्दी से अपना लुई वुइटन बैग टेबल के नीचे रख दिया। इस वीडियो को अजीत दत्ता ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस कैप्शन के साथ वीडियो शेयर किया, "जैसे ही "महंगाई" का मुद्दा उठाया जाता है, किसी का लुई वुइटन बैग जल्दी से बेंच के नीचे खिसक जाता है।हालांकि हम आपको बता दें कि ये सबकुछ सोशल मीडिया पर ही वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: निर्मला सीतारमण बोलीं- सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बना हुआ है भारत, मंदी की कोई आशंका नहीं

 ये क्लिप सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने के लिए काफी थी। इतना ही #LouisVuitton ट्विटर ट्रेंड में आ गया। घटना का वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गया। नेटिज़न्स ने वीडियो साझा किया और टीएमसी सांसद को ट्रोल भी किया गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार वायरल वीडियो में मोहुआ मोइत्रा जिस लुइस वुइटन पर्स में नजर आ रही हैं, उसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये है।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़