आईटीओ पर यातायात बुरी तरह प्रभावित, बंद हुए यह सभी मार्ग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   13:00
आईटीओ पर यातायात बुरी तरह प्रभावित, बंद हुए यह सभी मार्ग

आईटीओ पर यातायात अब भी प्रभावित है।दिल्ली यातायात पुलिस ने बताया कि मिंटो रोड से कनॉट प्लेस की तरफ जाने वाले मार्ग तथा आईटीओ से इंडिया गेट की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गाजीपुर बाजार, एनएच-9, एनएच-24 भी बंद हैं।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में किसानों की ट्रैक्टर परेड के बाद बुधवार को आईटीओ पर यातायात गतिविधियां दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मियों के प्रदर्शन के चलते प्रभावित रही। दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मी मंगलवार को हुई हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दिल्ली यातायात पुलिस ने बताया कि मिंटो रोड से कनॉट प्लेस की तरफ जाने वाले मार्ग तथा आईटीओ से इंडिया गेट की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गाजीपुर बाजार, एनएच-9, एनएच-24 भी बंद हैं।

इसे भी पढ़ें: 4 डिग्री तक आ सकता है दिल्ली का तापमान, जानें मौसम का हाल

दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों को शाहदरा और डीएनडी से होकर जाने की सलाह दी गई है। कृषक संगठनों की केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के पक्ष में मंगलवार को हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी। इस दौरान कई जगह प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के अवरोधकों को तोड़ दिया और पुलिस के साथ झड़प की, वाहनों में तोड़ फोड़ की और लाल किले पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया था। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जन संपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने बताया कि मंगलवार को हुई हिंसा के सबंध में 22 प्राथमिकियां दर्ज हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इस घटना में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।