त्रिपुरा के राज्यपाल ने कहा- बांग्लादेश से संपर्क का विकास करने का प्रयास कर रही है सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2020   17:39
त्रिपुरा के राज्यपाल ने कहा- बांग्लादेश से संपर्क का विकास करने का प्रयास कर रही है सरकार

त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस ने 71वें गणतंत्र दिवस पर असम राइफल्स मैदान में आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर राज्यपाल ने अपने भाषण में कहा कि पड़ोसी देश बांग्लोदश के साथ द्विपक्षीय संबंध सौहार्दपूर्ण हैं और सरकार का प्रयास पड़ोसी देश के जरिये संपर्क विकसित करना है।

अगरतला। त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस ने 71वें गणतंत्र दिवस पर असम राइफल्स मैदान में आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर राज्यपाल ने अपने भाषण में कहा कि पड़ोसी देश बांग्लोदश के साथ द्विपक्षीय संबंध सौहार्दपूर्ण हैं और सरकार का प्रयास पड़ोसी देश के जरिये संपर्क विकसित करना है, जो राज्य के साथ-साथ पूरे पूर्वोत्तर को लंबे समय में समृद्ध बनाने में मदद करेगा।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के बाद अब मध्यप्रदेश के शहडोल में 6 नवजात बच्चों की मौत

बैस ने कहा कि त्रिपुरा के विकास के लिए एचआईआरए (राजमार्ग, इंटरनेट, रोडवेज और वायुमार्ग) को अपना रहा है। राज्य ने जैविक खेती में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि जैविक खेती को बढ़ावा देने के लिए 9,000 किसानों को सरकारी सहायता दी गई है। इस दौरान निकाली गई परेड में सरकार के विभिन्न विकास कार्यक्रमों को प्रदर्शित किया गया।

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ के स्टार प्रचारक बनने पर बोले अकाली नेता, कॉलर पकड़ कर मंच से उतार देना चाहिए





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।