22 लाख रुपए की प्याज से भरा ट्रक पहले हुआ लापता, फिर खाली मिला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   08:14
22 लाख रुपए की प्याज से भरा ट्रक पहले हुआ लापता, फिर खाली मिला

प्याज की खेप भेजने वाले थोक विक्रेता प्रेम चंद शुक्ला ने कहा कि ट्रक 11 नवंबर को नासिक से रवाना हुआ था और वह 22 नवंबर को गोरखपुर पहुंचने वाला था लेकिन वह अपने गंतव्य नहीं पहुंच सका।

शिवपुरी। प्याज की ऊंची कीमतों के बीच एक व्यापारी ने दावा किया कि एक ट्रक से गोरखपुर भेजे गये 20-22 लाख रुपये मूल्य की प्याज चोरी हो गई। ट्रक में 40 टन प्याज लदा था और वह महाराष्ट्र के नासिक से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जा रहा था। खाली ट्रक मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बृहस्पतिवार को मिला।

इसे भी पढ़ें: वाह रे नेताओं ! गरीब की थाली से प्याज गायब हो गया और आप चुप बैठे हैं

प्याज की खेप भेजने वाले थोक विक्रेता प्रेम चंद शुक्ला ने कहा कि ट्रक 11 नवंबर को नासिक से रवाना हुआ था और वह 22 नवंबर को गोरखपुर पहुंचने वाला था लेकिन वह अपने गंतव्य नहीं पहुंच सका। इस संबंध में शुक्ला ने जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत की। मध्य प्रदेश में अभी प्याज 100 रुपये किलोग्राम तक बेचा जा हैं।

पुलिस अधीक्षक ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘हम इस संबंध में मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।’’ खाली ट्रक तेंदु पुलिस थाना क्षेत्र में मिला है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।