जाने-माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, कोरोना वायरस से थे पीड़ित

जाने-माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, कोरोना वायरस से थे पीड़ित

लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना पहले जी न्यूज में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे, उसके बाद वह आज तक में काम करने लग गए। वह आज तक में शो 'दंगल' की एंकरिंग करते थे और उन्हें साल 2018 में गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

जाने-माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की शुक्रवार को कोरोना से मौत हो गई है। वह कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे।बता दें कि पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, 'अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है...। ॐ शान्ति।' 

लंबे समय से  टीवी मीडिया का चेहरा रहे 42 वर्षिय रोहित सरदाना पहले जी न्यूज में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे, उसके बाद वह आज तक में काम करने लग गए। वह आज तक में शो 'दंगल' की एंकरिंग करते थे और उन्हें साल 2018 में गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से भी नवाजा गया था। 

इस बीच पीएम मोदी ने रोहित सरदाना की मौत पर शोक व्यक्त किया है, उन्होंने ट्वीट करके कहा, "रोहित सरदाना ने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया। ऊर्जा से भरपूर, भारत की प्रगति और एक दयालु आत्मा के बारे में भावुक, रोहित को कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा। उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा स्थान छोड़ दिया है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।  शांति। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।