एयर शो से पहले बड़ा हादसा, रिहर्सल के दौरान आपस में टकराए दो विमान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 19, 2019   13:17
एयर शो से पहले बड़ा हादसा, रिहर्सल के दौरान आपस में टकराए दो विमान

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्व) सीमांत कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल आए। तत्काल यह नहीं पता चल सका है कि दोनों विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले क्या उनमें टक्कर भी हुई थी।

बेंगलुरु। भारतीय वायु सेना की हवाई करतब टीम सूर्य किरण के दो विमान यहां येलाहांका वायुसेना स्टेशन के पास मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गए। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। एअरो इंडिया कार्यक्रम शुरू होने से एक दिन पहले ही यह हादसा हुआ है। 

पहले अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्व) सीमांत कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल आए।  तत्काल यह नहीं पता चल सका है कि दोनों विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले क्या उनमें टक्कर भी हुई थी। बाद में अग्निशमन सेवा के डीजीपी एम एन रेड्डी ने बताया कि सूर्यकिरण विमान हादसे में एक पायलट की मौत, दो अन्य सुरक्षित।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।