‘इंदिरा कैंटीन’ के भोजन में कॉकरोच डालने को लेकर दो ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार

Two drivers arrested for putting cockroach in food at Bengaluru Indira Canteen
कर्नाटक सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम ‘इंदिरा कैंटीन’ में परोसे गए भोजन में कथित तौर पर कॉकरोच डालने वाले दो ऑटोरिक्शा चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेंगलुरू। कर्नाटक सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम ‘इंदिरा कैंटीन’ में परोसे गए भोजन में कथित तौर पर कॉकरोच डालने वाले दो ऑटोरिक्शा चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों चालकों ने प्रचार पाने के लिए यह हरकत की थी। राज्य सरकार द्वारा 15 अगस्त से शुरू किए गए इस कार्यक्रम के तहत नाश्ता और भोजन क्रमश: पांच रूपये और 10 रूपये में परोसा जाता है। फिलहाल, यह योजना बेंगलुरू नगर निकाय के तहत आने वाले क्षेत्र में चलाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि हेमंत और देवराज दो अन्य लोगों के साथ शुक्रवार को कामाक्षीपालया स्थित इंदिरा कैंटीन भोजन करने गए थे। उन्होंने भोजन में एक कॉकरोच पाकर हंगामा किया। उन्होंने भोजन परोसने वालों को धमकी दी। साथ ही लोगों से भोजन नहीं करने का भी अनुरोध किया।पुलिस ने बताया कि कैंटीन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से कथित तौर पर यह दिख रहा है कि हेमंत अपने साथ कॉकरोच लेकर आया था और उसे भोजन में डाल दिया।

पुलिस के मुताबिक देवराज कथित तौर पर यह बात जानता था लेकिन फिर भी उसने हेमंत के दावे का समर्थन किया। नगर निकाय बृहत बेंगलुरू महानगर पालिके (बीबीएमपी) ने वीडियो फुटेज पुलिस को सौंप दिया और हेमंत तथा उसके दोस्तों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। बीबीएमपी ही शहर में इस कार्यक्रम का क्रियान्वयन कर रहा है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने हेमंत और देवराज को गिरफ्तार कर लिया है। वे दोनों ऑटोरिक्शा चालक हैं। पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि वे प्रचार पाना चाहते थे। उन्होंने बताया कि वे लोग किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़