त्रिपुरा में दो और लोग कोरोना संक्रमित, संक्रमण के कुल मामले 175 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 22, 2020   15:37
त्रिपुरा में दो और लोग कोरोना संक्रमित, संक्रमण के कुल मामले 175 हुए

राज्य के कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने कहा कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर सबसे अधिक त्रिपुरा में है क्योंकि उसके 86 प्रतिशत कोविड-19 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर जल्द ही 100 प्रतिशत हो जाएगी।

अगरतला। त्रिपुरा में दो और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में कोविड-19 के कुल मामले 175 हो गए हैं। मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने यह जानकारी दी। दोनों संक्रमित हाल में बाहर से राज्य लौटे लोगों के संपर्क में आए थे। देब ने बृहस्पतिवार रात ट्वीट किया, “कोविड-19 के लिए आज 847 नमूनों की जांच की गई और उनमें से दो संक्रमित पाए गए। चुराइबाड़ी गेट में एक व्यक्ति और एक अन्य व्यक्ति चेन्नई से लौटे पूर्व में संक्रमित पाए गए मरीज के संपर्क में आया था।”

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि अब राज्य में संक्रमण के कुल मामले 175 हो गए हैं जिनमें से 148 स्वस्थ हो गए हैं। दो अन्य असम के रहने वाले हैं, उन्हें उनके गृह राज्य भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना जागरुकता एवं निगरानी समितियों का राज्य में ग्रामीण स्तर पर गठन किया गया है ताकि कोई भी पृथक-वास संबंधी नियम का उल्लंघन न करे। इस बीच, राज्य के कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने कहा कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर सबसे अधिक त्रिपुरा में है क्योंकि उसके 86 प्रतिशत कोविड-19 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर जल्द ही 100 प्रतिशत हो जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...