उमा भारती ने अपने वायरल वीडियो पर दी सफाई, ट्वीट कर टैग किया बीजेपी और पीएम मोदी को

उमा भारती ने अपने वायरल वीडियो पर दी सफाई, ट्वीट कर टैग किया बीजेपी और पीएम मोदी को

उमा भारती ने खुद ट्वीट करके सफाई दी है। उन्होंने तीन ट्वीट करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग किया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा ब्यूरोक्रेसी पर दिए गए बयान के बाद जमकर बवाल मचा है। इसी कड़ी में उमा भारती ने खुद ट्वीट करके सफाई दी है। उन्होंने तीन ट्वीट करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग किया है।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ब्यूरोक्रेसी को लेकर दिया विवादित बयान, कांग्रेस ने कहा - स्पष्ट करना चाहिए कि नौकरशाह वास्तव में राजनेताओं की चप्पल उठाते हैं 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”परसों भोपाल में मेरे निवास पर पिछड़े वर्गों का एक प्रतिनिधि मण्डल मुझे मिला। यह मुलाक़ात औपचारिक नहीं थी। उस पूरी बातचीत का विडीओ मीडिया में वायरल हुआ है। जबकी सच्चाई यह है की ईमानदार ब्यूरोक्रेसी सत्ता में बैठे हुए मज़बूत, सच्चे एवं नेक इरादे वाले नेता का साथ देती हैं। यही मेरा अनुभव हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, ”मुझे रंज है कि, मैंने असंयत भाषा का किया जब की मेरे भाव अच्छे थे मैंने आज से यह सबक़ सीखा की सीमित लोगों के बीच अनौपचारिक बातचीत में भी संयत भाषा का प्रयोग करना चाहिये।"

इसे भी पढ़ें:बंद कमरे में कांग्रेस के नेता अजय सिंह ने नरोत्तम मिश्रा से की मुलाकात, उठे कई सवाल 

उन्होंने आगे कहा, ”हम नेताओ में से कुछ सत्ता में बैठे निक्कमे नेता अपने निकम्मेपन से बचने के लिये ब्यूरोक्रसी की आड़ ले लेते हैं की “हम तो बहुत अच्छे हैं लेकिन ब्यूरोक्रसी हमारे अच्छे काम नही होने देती”।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।