दिल्ली के सत्य निकेतन में ढह गई इमारत, रेस्क्यू में जुटी NDRF की टीम, 2 व्यक्तियों की हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   17:56
दिल्ली के सत्य निकेतन में ढह गई इमारत, रेस्क्यू में जुटी NDRF की टीम, 2 व्यक्तियों की हुई मौत
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, ‘‘हमें अपराह्र लगभग 1:24 बजे यहां सत्य निकेतन इमारत संख्या 173 में एक मकान गिरने की सूचना मिली। इसके बाद दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं।’’ उन्होंने बताया कि पांच मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका है और उन्हें बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में सोमवार को एक मकान के ढह जाने से पांच मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जो मकान गिरा है, उसकी मरम्मत का काम किया जा रहा था। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, ‘‘हमें अपराह्र लगभग 1:24 बजे यहां सत्य निकेतन इमारत संख्या 173 में एक मकान गिरने की सूचना मिली। इसके बाद दमकल की छह गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 16 छात्र, चालक और क्लीनर 

उन्होंने बताया कि पांच मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका है और उन्हें बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस बीच पुलिस ने बताया कि उनकी टीम भी मौके पर मौजूद है और बचाव अभियान में मदद कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनडीआरएफ के अधिकारी गोवर्धन बेरवा ने बताया कि अभी तक जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उनमे से 2 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। कुल 4 से 5 लोगों के फंसे होने की सूचना मिली थी। हमारी 25 टीमें लोगों को बचाने में जुटी हुई हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...