चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 16 छात्र, चालक और क्लीनर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   17:34
चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 16 छात्र, चालक और क्लीनर
Google common license

महाराष्ट्र के एक स्कूल बस में आग लगी गई।क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि एरोली के एक स्कूल की बस मुंबई-नासिक रोड पर जा रही थी किठाणे पश्चिम स्थित सिग्नल स्कूल के पास उसमें आग लग गई। उन्होंनेबताया कि घटना के समय बस में चालक और क्लीनर समेत 18 लोग सवार थे।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के नवी मुंबई इलाके में स्थित एक स्कूल के सोलह छात्र और दो अन्य लोग सोमवार दोपहर बस में आग लगने की घटना में बाल-बाल बच गये। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने राष्ट्रीय समर स्मारक में वीर सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि एरोली के एक स्कूल की बस मुंबई-नासिक रोड पर जा रही थी किठाणे पश्चिम स्थित सिग्नल स्कूल के पास उसमें आग लग गई। उन्होंनेबताया कि घटना के समय बस में चालक और क्लीनर समेत 18 लोग सवार थे। उन्होंने कहा, ‘‘बस चालक के सूझ-बूझ से काम लेने के कारण कोई घायल नहीं हुआ। स्थानीय दमकलकर्मियों ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...