विपक्ष के कटाक्षों का जवाब देने काशी पधारे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या

Keshav Prasad Maurya
आरता पांडेय । Dec 25, 2021 1:52PM
अस्सी घाट पर जल विहार करने के बाद उन्होंने शाम, को काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए, अमूल प्लांट को लेकर विपक्ष की टिप्पणियों को लेकर कहा कि, विपक्ष को किसी भी विकास कार्य को अपना बताने की मानसिक बीमारी हो गई है।

पीएम द्वारा शिलान्यसित कारखियांव दुग्ध प्लांट पर सभी विपक्षी दल हमला बोल रहे है, इनसभी सवालों पर विराम देने और विपक्ष को जवाब देने यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल शुक्रवार की दोपहर वाराणसी दौरे पर आए। अस्सी घाट पर जल विहार करने के बाद उन्होंने शाम, को काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए, अमूल प्लांट को लेकर विपक्ष की टिप्पणियों को लेकर कहा कि, विपक्ष को किसी भी विकास कार्य को अपना बताने की मानसिक बीमारी हो गई है।

इसे भी पढ़ें: वाराणसी के विकास के लिए पीएम मोदी ने किया 22 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण, जानिए इसका महत्व

जनविश्वास यात्रा के ऊपर उन्होंने बयान दिया की, 2014 से भाजपा पर जनता ने जितना विश्वास जताया है, उस विश्वास को लेकर यह यात्रा निकाली जा रही हैं। बीजेपी के इस पहल से जनता के 2014 में दिखाए गए विश्वास को 2022 चुनाव में और भी मजबूती से व्यक्त किया जाएगा। उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा की, बढ़ते हुए ओमिक्रॉन के केस को देखते हुए खतरा टालने को, योगी सरकार ने हाईकोर्ट के आदेश का पालन करते हुए रात्रि 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

इसे भी पढ़ें: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने वाराणसी जंक्शन का लिया जायजा, यात्रियों की सुविधा बढ़ाने पर हुई चर्चा

केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर में सपा नेता व इत्र व्यवसायी पीयूष जैन के घर आईटी रेड पर भी बात की और कहा, यह  समाजवाद है, या लूटवाद। बता दे की, छापेमारी में 150 करोड़ की राशि मिली है। उन्होंने जनता को पीएम की न खाऊंगा, न खाने दूंगा,  जो खाया वह भी निकाल कर गरीबों को समर्पित कर दूंगा वाली बात भी याद दिलाई।

अन्य न्यूज़