• PM के जन्मदिन पर बिहार में वैक्सीनेशन मेगा ड्राइव, तेजस्वी बोले- क्या एक दिन के लिए सारे दिनों का टीकाकरण रोक दिया गया?

अंकित सिंह Sep 14, 2021 17:29

नीतीश ने कहा था कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बिहार में बड़े पैमाने पर टीकाकरण किया जायेगा। इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐलान कर कहा था कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राज्य में बड़े पैमाने पर कोविड-19 रोधी टीकाकरण किया जायेगा। इसको लेकर वहां की राजनीति शुरू हो गई है। नीतीश के इस ऐलान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेजस्वी यादव ने कहा कि 16 जनवरी से इनका का लक्ष्य था कि 6 महीने में 6 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाएंगे। अब तक कितना हुआ? सरकार ने कोई डेटा उपलब्ध नहीं कराया है? क्या एक दिन के लिए सारे दिनों का वैक्सीनेशन रोक दिया गया?

आपको बता दें कि ‘‘जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’’ कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान नीतीश ने कहा था कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर बिहार में बड़े पैमाने पर टीकाकरण किया जायेगा। इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर आने की आशंका है, ऐसे में सबको सचेत रहना होगा। कोरोना के साथ ही दूसरी अन्य बीमारियों को लेकर भी सबको अलर्ट रहने की जरूरत है।