वसुंधरा राजे की अपील कहा- महामारी के समय राजनीति नहीं, राज्य नीति पर चलना होगा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   15:20
वसुंधरा राजे की अपील कहा- महामारी के समय राजनीति नहीं, राज्य नीति पर चलना होगा

राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोरोना वायरस महामारी के समय एकजुट होने का आह्नान करते हुए बृहस्‍पतिवार को कहा कि यह समय राजनीति नहीं, राज्‍य नीति पर चलने का है।

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोरोना वायरस महामारी के समय एकजुट होने का आह्नान करते हुए बृहस्‍पतिवार को कहा कि यह समय राजनीति नहीं, राज्‍य नीति पर चलने का है। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे ने यहां एक बयान में कहा कि यह ऐसा समय है जब हमें राजनीति नहीं, राज्य नीति पर चलना है, तो आओ साथ चलें। राजे ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण देश ही नहीं हमारा राज्‍य भी संकट से गुजर रहा है।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा से विमान द्वारा ऑक्सीजन लाने के किए जा रहे हैं प्रयास: अरविंद केजरीवाल

ऐसी स्थिति में डरने की नहीं, सावधानी बरतने की जरूरत है। लोगों से स्‍वास्‍थ्‍य प्रोटोकॉल के पालन का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम स्वेच्छा से घर पर रहते हैं तो इसका फायदा परिवार को ही नहीं पूरे राज्‍य को होगा। उल्‍लेखनीय है कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 96,366 हो गयी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...