ASEM शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2021   08:40
ASEM शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू एएसईएम शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।विदेश मंत्रालय ने कहा कि साझा विकास के लिए बहुपक्षवाद को मजबूत करना विषय के साथ 13वां शिखर सम्मेलन 25 से 26 नवंबर तक ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा।

नयी दिल्ली।उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू बृहस्पतिवार से ऑनलाइन आयोजित होने वाले दो दिवसीय एएसईएम शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे। एशिया-यूरोप मीटिंग (एएसईएम) एशिया और यूरोप के देशों के लिए क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान करने और व्यापक क्षेत्रों में सहयोग को मजबूत करने का एक मंच है।

इसे भी पढ़ें: समीर वानखेड़े के पिता ने बंबई उच्च न्यायालय की एकल पीठ के आदेश को खंडपीठ में चुनौती दी

विदेश मंत्रालय ने कहा कि साझा विकास के लिए बहुपक्षवाद को मजबूत करना विषय के साथ 13वां शिखर सम्मेलन 25 से 26 नवंबर तक ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। शिखर सम्मेलन में वेंकैया नायडू भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।