पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, लाश लेकर खुद पहुंची थाने

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, लाश लेकर खुद पहुंची थाने

महिला की पहचान कटारा हिल्स के सागर गोल्डन पाम निवासी संगीता मीणा के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी की मदद से अपने 40 वर्षीय पति धनराज मीणा की हत्या कर दी।

भोपाल। राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। भोपाल के कटारा हिल्स थाने के कर्मचारी मंगलवार दोपहर उस समय सहम गए जब एक महिला अपने प्रेमी के साथ पति का शव लेकर वहां पहुंची।

महिला की पहचान कटारा हिल्स के सागर गोल्डन पाम निवासी संगीता मीणा के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी की मदद से अपने 40 वर्षीय पति धनराज मीणा की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला अपने पड़ोसी आशीष पांडेय के साथ रिश्ते में थी।

बता दें कि हाल ही में उनके पति को उनके रिश्ते के बारे में पता चला और उन्होंने आपत्ति जताई। उसने पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ अपने पति को मारने का फैसला किया।

सोमवार शाम को महिला और पांडे ने धनराज मीणा पर लाठी और हथौड़े से हमला कर दिया जब वह सो रहा था। उन्होंने मंगलवार को शव को वन क्षेत्र में दफनाने का फैसला किया। अधिकारी ने कहा जब वे शव को जंगल में फेंकने जा रहे थे, उन्होंने पुलिस से संपर्क करने और अपराध कबूल करने का फैसला किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह भदौरिया ने कहा कि पांडे ग्वालियर का रहने वाला था, जबकि मीना नसरुल्लागंज का रहने वाला था। दोनों 2014 में सागर गोल्डन पाम कॉलोनी में शिफ्ट हो गए थे। पांडे और मीना की पत्नी एक रिश्ते में थे। जैसा कि मीना आपत्ति उठा रही थी उन्होंने उसे मार डाला। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।