सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर बोले प्रमोद सावंत, मेरी हरियाणा CM से हुई बात, CBI को जांच सौंपने में हमें कोई दिक्कत नहीं

Pramod Sawant
ANI Image
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि केस को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मुझसे बात की है। उन्होंने इस मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। औपचारिकताओं के बाद जरूरत पड़ी तो यह मामला सीबीआई को देंगे। हम गहन जांच कर रहे हैं। जो भी इसमें शामिल पाया जाएगा उसको सज़ा मिलेगी।

पणजी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की तैयारियां की जा रही हैं। इसी बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि सीबीआई जांच को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का मेरे पास फोन आया था और हमने बात की है।

इसे भी पढ़ें: मृतक सोनाली फोगाट के परिजनों ने CM खट्टर से की मुलाकात, बोले- गोवा सरकार से CBI जांच की सिफारिश का करूंगा अनुरोध 

दरअसल, मृतक सोनाली फोगाट के परिजनों ने शनिवार को मनोहरलाल खट्टर से मुलाकात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके बाद मनोहरलाल खट्टर ने इस संबंध में गोवा मुख्यमंत्री से बात की।

हरियाणा CM से हुई बात 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि केस को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मुझसे बात की है। उन्होंने इस मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। औपचारिकताओं के बाद जरूरत पड़ी तो यह मामला सीबीआई को देंगे। हम गहन जांच कर रहे हैं। जो भी इसमें शामिल पाया जाएगा उसको सज़ा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि आज सभी औपचारिकताओं के बाद यदि आवश्यक हुआ तो यह मामला सीबीआई को दे देंगे। इस मामले की गहन जांच हो रही है। ड्रग पैडलर से लेकर होटल मालिक तक सभी की गिरफ्तारी की जा रही है। जो भी इस मामले में शामिल पाया गया, उन्हें सजा दिलाई जाएगी। सीबीआई को मामला सौंपना चाहिए तो सीबीआई को सौंपा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट हत्या मामले में अब तक 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी, सुखविंदर और सुधीर को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया 

ड्रग्स से जुड़े सवाल पर प्रमोद सावंत ने कहा कि घटना के पहले दिन से गृह मंत्रालय के सभी अधिकारी डीजीपी से लेकर कांस्टेबल तक मामले की जांच में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि गोवा पर्यटक राज्य है और यहां पर हर कोई गोवा देखने के लिए आता है लेकिन हम सबको एक नजर से नहीं देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम व्यवस्था को और भी ज्यादा सख्त करेंगे।

CBI को जांच सौंपने में कोई दिक्कत नहीं 

प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं एक बार फिर से दोहरा देता हूं कि हमारी पुलिस ने इस मामले की पूरी तरह से जांच की है लेकिन परिजनों की मांग है कि इस मामले को सीबीआई को देना चाहिए तो हम सीबीआई को जांच सौंप देंगे, हमने इसमें कोई दिक्कत नहीं है। हमारी पुलिस ने मामले की जांच की है और मैं उनका अभिनंदन करता हूं।

अन्य न्यूज़