पति से हो गयी थी बोर... बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी ने अपने जीवनसाथी को पीट-पीट कर मार डाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2022   09:35
पति से हो गयी थी बोर... बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पत्नी ने अपने जीवनसाथी को पीट-पीट कर मार डाला
PRABHASAKSHI

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पत्नी ने अपनी प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के समय पति-पत्नी और कुछ अन्य लोग एक शराब पार्टी में शामिल थे।

बाड़मेर। राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पत्नी ने अपनी प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर पति को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना के समय पति-पत्नी और कुछ अन्य लोग एक शराब पार्टी में शामिल थे। आरोपी अधमरी हालत में युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाने के बाद फरार हो गए, इस बीच अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि मृतक कालबेलिया समुदाय से है और गाने-बजाने का काम करता था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,490 नए मामले, दो और मरीजों की मौत

ग्रामीण थानाधिकारी परबतसिंह ने घटना की पुष्ठि की। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त भाचभर निवासी अर्जन (22) के रूप में की है। थानाधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार रात की है जब अर्जन पत्नी राजकी, मामी अणसी, तीन भाईयों सवाईराम, मदन व जेठाराम के साथ बाड़मेर शहर से कुछ दूर शराब पार्टी कर रहा था। इस दौरान मृतक ने पत्नी के अवैध संबंधो को लेकर एतराज जताया, जिस पर उसकी पत्नी ने नाराजगी जाहिर की और इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद सबने मिलकर अर्जन को लाठियों और डंडों से मारना शुरू किया। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की बेहरमी पिटाई करने के बाद आरोपी उसे अधमरी हालत में बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाकर फरार हो गए, इस बीच डॉक्टरों ने उसके भाई को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कोयले की कमी के चलते मेट्रो ट्रेन, अस्पतालों को बिजली आपूर्ति बाधित हो सकती है: दिल्ली सरकार

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की पत्नी के मदन और जेठाराम से अवैध संबध थे, जिससे उसका भाई नाराज रहता था। उसने आरोप लगाया कि उसके भाई की पत्नी अपने प्रेमियों के साथ संबध रखना चाहती थी और इसी कारण उसने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर उसके भाई को मार डाला थानाधिकारी ने बताया कि मृतक की पत्नी सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ भादसं की धारा 302 और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। उन्होनें कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता लग पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।