सबरीमाला मंदिर में प्रवेश से घर में कलेश, सास ने बहू को पीटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 4:14PM
सबरीमाला मंदिर में प्रवेश से घर में कलेश, सास ने बहू को पीटा
Image Source: Google

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि उनकी सास ने लकड़ी के फट्टे से कथित तौर पर पिटाई की और उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

तिरुवनंतपुरम। सबरीमाला मंदिर की परंपराओं को तोड़ वहां पूजा के लिए प्रवेश करने वाली एक महिला ने मंगलवार को अपनी सास पर मारपीट का आरोप लगाया। सबरीमला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन के बाद 44 वर्षीय कनकदुर्गा सुरक्षा कारणों से पिछले दो हफ्ते से छिपी हुईं थी और मंगलवार सुबह ही पेरिनथलमन्ना स्थित अपने घर पहुंची। पुलिस के अनुसार घर में घुसने के साथ ही कनकदुर्गा की अपनी ससुराल वालों से बहस हो गई जो मंदिर में उसके प्रवेश का जोरदार विरोध कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें : संयुक्त राष्ट्र में उठा सबरीमाला विवाद, एंतोनियो गुतारेस ने कही ये बड़ी बात

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि उनकी सास ने लकड़ी के फट्टे से कथित तौर पर पिटाई की और उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्हें सिर में चोट आई थी और मल्लपुरम जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कनकदुर्गा ने टीवी चैनलों को बताया कि मेरी सास ने लकड़ी के फट्टे से मुझे बुरी तरह पीटा। हालांकि उनकी बूढी सास को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिन्होंने बाद में आरोप लगाया कि कनकदुर्गा ने उनके साथ मार-पीट की। कनकदुर्गा के ससुराल वालों के साथ-साथ मायकेवाले भी मंदिर में प्रवेश के उनके फैसले का विरोध कर रहे हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप