मजदूर की 12वीं मंजिल से गिर कर मौत, गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   16:22
मजदूर की 12वीं मंजिल से गिर कर मौत, गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज

जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में एक कंपनी की इमारत में मरम्मत कर रहे एक मजदूर की 12वीं मंजिल से गिर कर मौत हो गई। उसके परिजन ने कंपनी के प्रबंधक, ठेकेदार के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

नोएडा। जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में एक कंपनी की इमारत में मरम्मत कर रहे एक मजदूर की 12वीं मंजिल से गिर कर मौत हो गई। उसके परिजन ने कंपनी के प्रबंधक, ठेकेदार के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 125 में स्थित मैसर्स विंडसॅर कंपनी की इमारत में रविवार को मरम्मत का काम चल रहा था। काम के दौरान ही शाम को एक मजदूर राघवेंद्र सिसोदिया (28 वर्ष,) पुत्र रामकिशन निवासी खोड़ा कॉलोनी 12वीं मंजिल से नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: डोपिंग मामले में महिला खिलाड़ी पर हुई बड़ी कार्रवाई, 4 साल का लगा प्रतिबंध

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कंपनी के मालिक, ठेकेदार गंगाधर प्रजापति तथाकंपनी के सुरक्षा कर्मचारियों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पुलिस ने कंपनी के ठेकेदार गंगाधर प्रजापति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।