सतना सीमेंट फैक्ट्री में मजदूर का सिर धड़ से अलग, मजदूरो ने की तोड़फोड़

सतना सीमेंट फैक्ट्री में मजदूर का सिर धड़ से अलग, मजदूरो ने की तोड़फोड़

लाश देखकर लोगों का आक्रोश भड़क गया और खदान कार्यालय और वहां खड़े वाहन में इन लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। वही शव को परिजन उठाने नही दे रहे हालांकि बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतक मजदूर के परिजनों की माँग है कि उन्हें मुआबजे में 20 लाख रुपये दिए जाए।

सतना। मध्य प्रदेश के सतना शहर से लगी बिड़ला सीमेंट फैक्टरी की सगमनियां मांइस में आज बड़ा हादसा हो गया। क्रेसर के फाइन बेल्ट में फशकर एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और मजदूर एकत्रित हुए और अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। साथ ही आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय और डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मुलाकात बनी राजनीतिक चर्चा का विषय

बिड़ला सीमेंट फैक्ट्री की सगमनिया खदान में सोमवार को भठिया कला निवासी राम नरेश पाल नाम के मजदूर की मौत हो गई। फाइन बेल्ट में फसकर मजदूर का सर धड़ से अलग हो गया। मौत की सूचना मजदुर के परिजनों को दी गई। जिसके बाद ग्रामीण और परिजन खदान पहुंचे और उनके साथ अन्य मजदूर भी लामबंद हो गए। लाश देखकर लोगों का आक्रोश भड़क गया और खदान कार्यालय और वहां खड़े वाहन में इन लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। वही शव को परिजन उठाने नही दे रहे हालांकि बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतक मजदूर के परिजनों की माँग है कि उन्हें मुआबजे में 20 लाख रुपये दिए जाए। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...