सपा, बसपा और कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- विकास उन सब का एजेंडा नहीं

सपा, बसपा और कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- विकास उन सब का एजेंडा नहीं

योगी ने यहां विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन करते हुए कहा कि आने वाले समय में बाराबंकी ज़िले में विकास की ढेरों परिजोयनाएं आएंगी। बाराबंकी के नौजवानों को पलायन नहीं करना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी में थे जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी, बहुजन पार्टी और कांग्रेस पर जनकर निशाना साधा। योगी ने साफ तौर पर कहा कि सपा,  बसपा और कांग्रेस की कभी विकास में रुचि नहीं रही है। विकास उन सब का एजेंडा नहीं है। विकास की योजनाएं घर-घर पहुंचे, इसके बारे में वो सोचते तक नहीं थे। इसलिए ऐसे लोगों से उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। योगी ने कहा कि अपराधी कोई भी होगा तो उसकी जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा नहीं पूछी जाएगी। अगर अपराध किया है, तो कानून के दायरे में लाकर उसे सख्त सजा दी जाएगी।

योगी का दावा

योगी ने यहां विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन करते हुए कहा कि आने वाले समय में बाराबंकी ज़िले में विकास की ढेरों परिजोयनाएं आएंगी। बाराबंकी के नौजवानों को पलायन नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज यहां लगभग 150 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण हो रहा है। यहां ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बिस्किट और बेकरी निर्माण की इकाई का शिलान्यास कार्यक्रम भी संपन्न हुआ है, जिसकी लागत 340 करोड़ रुपए है। योगी इन दिनों लगतार प्रदेश का दौरा कर रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में 4,50,000 लोगों को सरकारी नौकरी मिली है। इसी दौरान निजी क्षेत्र में 3 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश करते हुए 1,61,00,000 नौजवानों को नौकरी से जोड़ा है। आज प्रदेश में बिना सिफारिश के नौकरी मिलती है। 

 

इसे भी पढ़ें: गन्ने के मूल्य में सिर्फ 25 रुपये की हुई वृद्धि, बावजूद इसके पश्चिमी यूपी के किसान क्यों हैं योगी सरकार के साथ?


स्वतंत्र देव सिंह ने क्या कहा

वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के वंशवाद ने इस प्रदेश को लूटने का काम किया है। सैफई खानदान ने इस राज्य को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 'हिंदू आतंकवाद' नाम का नया शब्द देने का काम किया। राम के असितत्व को नकारा, कहा रामसेतु नाम की कोई चीज नहीं है। लेकिन योगी जी की सरकार आने के बाद कांवड यात्रियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।