बंगाल के सागर में बोले योगी आदित्यनाथ, 35 दिन बाद शुरू हो जाएगी TMC के गुंडों की उल्टी गिनती

YOGI
अभिनय आकाश । Mar 25, 2021 1:00PM
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 35 दिन के बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी क्योंकि तब बंगाल में TMC की नहीं भाजपा की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने काम किया जाएगा।

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हैं। उन्होंने बंगाल के सागर से ममता सरकार को जमकर निशाने पर लिया। सीएम योगी ने कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था। लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और आज TMC ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग फलफूल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ममता 'दीदी' की होगी वापसी तो बाकी राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, देखें ओपिनियन पोल

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 35 दिन के बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी क्योंकि तब बंगाल में TMC की नहीं भाजपा की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने काम किया जाएगा। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़