आलराउंडर के रूप में अश्विन काफी महत्वपूर्ण: डेविड मिलर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 1:51PM
आलराउंडर के रूप में अश्विन काफी महत्वपूर्ण: डेविड मिलर
Image Source: Google

मिलर ने कहा कि कुल मिलाकर टीम का प्रदर्शन खेल के तीनों विभागों में अच्छा रहा। किंग्स इलेवन पंजाब के मोइजेस हेनरिक्स हालांकि मैच से पहले जबकि स्पिनर मुजीब उर रहमान मैच के दौरान चोटिल हो गए जिससे टीम की चिंता कुछ बढ़ी है।

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने आलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात यहां राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया। राहुल ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली जबकि अश्विन ने चार गेंद में नाबाद 17 रन बनाने के बाद 24 रन देकर दो विकेट चटकाए जिससे किंग्स इलेवन ने लगातार दो बार से उबरते हुए सत्र की पांचवीं जीत दर्ज की।

 
मिलर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘अश्विन ने बल्ले और गेंद से शानदार योगदान दिया।’’ दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मिलर ने कहा कि अश्विन ने सिर्फ गेंदबाजी में ही योगदान नहीं दिया बल्कि बल्लेबाज से भी उम्दा पारी खेलकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। उन्होंने कहा, ‘‘उसकी गेंदबाजी बेहद अच्छी रही। उसने काफी कम इकोनामी रेट से रन दिए और उसे विकेट भी मिले।’’
मिलर ने कहा, ‘‘हमारे गेंदबाजी विभाग में वह काफी महत्वपूर्ण है और उसने आज रात काफी अच्छी गेंदबाजी की और आगे बढ़कर टीम की अगुआई की।’’ मिलर ने कहा कि कुल मिलाकर टीम का प्रदर्शन खेल के तीनों विभागों में अच्छा रहा। किंग्स इलेवन पंजाब के मोइजेस हेनरिक्स हालांकि मैच से पहले जबकि स्पिनर मुजीब उर रहमान मैच के दौरान चोटिल हो गए जिससे टीम की चिंता कुछ बढ़ी है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video