चीन के बजाय दुबई में हो सकते हैं एशियाई विश्व कप क्वालीफायर्स के मैच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   16:22
चीन के बजाय दुबई में हो सकते हैं एशियाई विश्व कप क्वालीफायर्स के मैच

चीन के बजाय दुबई में एशियाई विश्व कप क्वालीफायर्स के मैच हो सकते हैं। एएफसी ने कहा, एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने ग्रुप ए के बाकी मैचों को चीन के बजाय किसी अन्य तटस्थ स्थल पर आयोजित करने का फैसला किया है। तटस्थ स्थल की घोषणा आगामी दिनों में की जाएगी।

बीजिंग। चीन के कोविड—19 को लेकर लगाये गये कड़े प्रतिबंधों के कारण पूर्वी शहर सुजोउ में इस सप्ताह होने वाले विश्व कप फुटबॉल के क्वालीफाईंग मैचों को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जा सकता है। चीन फुटबॉल संघ ने सोमवार को बयान जारी करके कहा कि मालदीव और सीरिया में संक्रमण के मामले बढ़ने के बाद इन दोनों देशों की राष्ट्रीय टीमों को चीन पहुंचने पर कड़े पृथकवास से गुजरना होगा और वे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं खेल सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के सरफराज अहमद समेत 10 खिलाड़ियो की हुई बेइज्जती, Abu Dhabi की फ्लाइट में नहीं मिली एंट्री

एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने भी बाद में बयान जारी करके पुष्टि की कि इन मैचों का आयोजन दूसरे स्थान पर किया जाएगा लेकिन उसने स्थान का जिक्र नहीं किया है। एएफसी ने कहा, एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने ग्रुप ए के बाकी मैचों को चीन के बजाय किसी अन्य तटस्थ स्थल पर आयोजित करने का फैसला किया है। तटस्थ स्थल की घोषणा आगामी दिनों में की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।