पाकिस्तान के सरफराज अहमद समेत 10 खिलाड़ियो की हुई बेइज्जती, Abu Dhabi की फ्लाइट में नहीं मिली एंट्री

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   14:57
पाकिस्तान के सरफराज अहमद समेत 10 खिलाड़ियो की हुई बेइज्जती, Abu Dhabi की फ्लाइट में नहीं मिली एंट्री

सरफराज और 10 अन्य को अबुधाबी की फ्लाइट में प्रवेश की अनुमति नहीं मिली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अबुधाबी में बहाल होने वाले पीएसएल से पहले ‘लॉजिस्टिकल’ संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें वीजा हासिल करना भी शामिल है।

कराची। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद उन 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों में शामिल थे जिन्हें रविवार को अबुधाबी के लिये व्यावसायिक फ्लाइट लेने के लिये मंजूरी नहीं मिली जहां अगले महीने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बचे हुए मैचों का आयाोजन होना है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘रविवार को तड़के पीएसएल के लिये जा रहे 11 खिलाड़ियों और अधिकारियों को लाहौर और कराची से दोहा से होते हुए अबुधाबी जा रही व्यवसायिक फ्लाइट में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गयी जिसमें क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद भी शामिल हैं। ’’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अबुधाबी में बहाल होने वाले पीएसएल से पहले ‘लॉजिस्टिकल’ संबंधित मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें वीजा हासिल करना भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें: आईसीसी बोर्ड की बैठक में टी20 विश्व कप पर फैसले के लिये समय मांग सकता है BCCI

पीएसएल को मार्च के शुरू में खिलाड़ियों और अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था और तब केवल 14 मैच ही खेले गये थे। रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘पीएसएल के इस दल से पांच व्यक्तियों को जाने की अनुमति दे दी गयी जबकि अन्य को अपने होटल में लौटना पड़ा जहां वे 24 मई से पृथकवास में हैं। दोनों शहरों से 25 से ज्यादा खिलाड़ियों को चार्टर्ड फ्लाइट से संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करनी थी। ’’ इसके मुताबिक, ‘‘लेकिन पीसीबी ने उन्हें व्यावसायिक विमान के जरिये भेजने का विकल्प चुना जिसने पहले के पृथकवास प्रोटोकॉल नियमों को रद्द कर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।