FIFA WorldCup में मैच से पहले लगा ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

fifa world cup australia
प्रतिरूप फोटो
Creative Commons licenses
ऑस्ट्रेलिया की टीम को फीफा विश्व कप की शुरुआत होते ही बड़ा झटका लगा है। फीफा विश्व कप के शुरू होते ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 29 वर्षीय विंगर मार्टिन बॉयल टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। उनकी जगह अब टीम में 21 वर्षीय मार्को टिलियो को शामिल किया जाएगा।

दोहा। ऑस्ट्रेलिया के विंगर मार्टिन बॉयल घुटने की चोट के कारण फीफा विश्व कप से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने घोषणा की है कि 26 सदस्यीय टीम में मार्को टिलियो उनकी जगह लेंगे। स्कॉटिश लीग टीम हाइबरनियन के लिए खेलने वाले बॉयल को लगभग तीन हफ्ते पहले चोट लगी थी और वह कतर में होने वाले फुटबॉल विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ ट्रेनिंग नहीं कर पाए। 

इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर बयान में कहा कि वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम की हौसलाअफजाई करेंगे। बॉयल ने लिखा कि नहीं पता कि मैं शब्दों में यह कैसे बयां करूं कि विश्व कप टीम से बाहर होकर मैं कितना निराश हूं। फिट होने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन दुर्भाग्य से इस बार ऐसा नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि टीम में चुने जाने और टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने में भूमिका निभाने की खुशी है। 

आभारी हूं कि मुझे शिविर में रखा गया। मैदान के अंदर और बाहर साथियों का पूरा समर्थन करूंगा और पूरे विश्व कप का अनुभव लूंगा। इक्कीस साल के टिलियो ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न सिटी की ओर से खेलते हैं। वह दोहा में टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़