मुक्केबाज लवलीना क्वार्टरफाइनल में, हसमुद्दीन भी जीते

boxing
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (70 किग्रा) ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की महिला लाइट मिडिलवेट वर्ग स्पर्धा में अरियाना निकोलसन पर 5-0 की आसान जीत से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। लवलीना का सामना अब क्वार्टरफाइनल में वेल्स की रोसी एसेल्स से होगा।

बर्मिंघम, 31 जुलाई। भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन (70 किग्रा) ने शनिवार को यहां राष्ट्रमंडल खेलों की महिला लाइट मिडिलवेट वर्ग स्पर्धा में अरियाना निकोलसन पर 5-0 की आसान जीत से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता लवलीना ने अपने से 15 साल सीनियर न्यूजीलैंड की प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ शुरू से ही आक्रामकता दिखायी।

लवलीना का सामना अब क्वार्टरफाइनल में वेल्स की रोसी एसेल्स से होगा। वहीं मोहम्मद हसमुद्दीन पुरूषों की फेदरवेट (57 किलो) स्पर्धा के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। पिछली बार 2018 राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने वाले हसमुद्दीन ने दक्षिण अफ्रीका के एमजोलेले डी को 5 . 0 से हराया। हसमुद्दीन ने अपनी चुस्ती और बेहतरीन फुटवर्क से प्रतिद्वंद्वी को मैच में लौटने का मौका ही नहीं दिया। अब उनका सामना बांग्लादेश के मोहम्मद सलीम हुसैन से होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़